व्यावसायिक - विदेशी मुद्रा - व्यापारियों - रहस्य - केप्री


रुझान को निर्धारित करने के लिए सबसे पहले, आप कैसे जानते हैं कि प्रवृत्ति क्या है 1. अगर चार्ट के आलेख को नीचे बाएं हाथ के कोने में शुरू होता है और ऊपर दाहिने हाथ के कोने में समाप्त हो जाता है, तो बाजार यूपी जा रहा है। 2. यदि चार्ट पर ग्राफ़ शीर्ष बाएं हाथ के कोने में शुरू होता है और निचले दाहिने हाथ के कोने में समाप्त होता है, तो बाजार नीचे जा रहा है। 3. यदि आप अभी भी उलझन में हैं, तो इसे प्रिंट करें और इसे 5 साल की उम्र में दिखाएं। वे इसे हर बार ठीक से प्राप्त करेंगे LOL यह प्रवृत्ति सबसे अच्छा दोस्त है जो आपको कभी भी विदेशी मुद्रा बाजार में होगा। अब अगर आपके पास 5 साल का कोई बच्चा नहीं है, तो उसके गधे में एक कांच की आंख के साथ अंधा बतख भी प्रवृत्ति को देख पाएगा। वही वेश्या अलग पोशाक मुझे आशा है कि आप लोग दूसरे के लिए नहीं सोचते हैं कि मैं आपकी मदद के लिए कह रहा हूं कि किस तरह से रुझान तय किया जा सकता है यह सिर्फ एक तर्क है कि सभी लाभान्वित हो सकते हैं। यदि आप मुझसे पूछें कि मैं किस तरह से रुझान का निर्धारण करता हूं, तो मैं 4 क्रैरिअया का इस्तेमाल करता हूं और 3 प्रवृत्ति के स्तर हैं: 1. इन 4 चरणों के साथ विशिष्ट समय आपको पता चल जाएगा कि जब रुझान मजबूत या कमजोर होता है बाएं और दाहिनी ओर देखने के बारे में जो कुछ भी नहीं है वह एक मूर्ख स्वर्ग है। CTGUY कहते हैं, 1hr और 4hr ठीक ठीक है, लेकिन अगर एक retracement आ रहा है कितना गहरा आप drawdown लेने के लिए तैयार हैं अधिक है, लेकिन इसने नये व्यापारियों को सही हिस्से पर शुरू करना चाहिए। CTGUY आप अपने सिस्टम सिर्फ आधी रास्ता है, commonsense दृष्टिकोण 1hr और 4hr को देखने के लिए है तो आप एक छोटी समय सीमा पर जाना है और फिर बड़ी समय सीमा की दिशा में व्यापार आपकी टिप्पणी आपका स्वागत है, लेकिन आपकी बकवास नहीं है क्योंकि मैं एक जीवित रहने के लिए व्यापार करता हूं और यह दस साल से अधिक समय तक कर रहा हूं। यह धागा नए व्यापारियों की मदद करने के लिए लगता है। मुझे आशा है कि आप लोग एक दूसरे के लिए नहीं सोचते हैं कि मैं आपकी मदद के लिए कह रहा हूं कि किस तरह से रुझान तय किया जा सकता है यह सिर्फ एक तर्क है कि सभी लाभान्वित हो सकते हैं। यदि आप मुझसे पूछें कि मैं किस तरह से रुझान का निर्धारण करता हूं, तो मैं 4 क्रैरिअया का इस्तेमाल करता हूं और 3 प्रवृत्ति के स्तर हैं: 1. इन 4 चरणों के साथ विशिष्ट समय आपको पता चल जाएगा कि जब रुझान मजबूत या कमजोर होता है बाएं और दाहिनी ओर देखने के बारे में जो कुछ भी नहीं है वह एक मूर्ख स्वर्ग है। CTGUY कहते हैं, 1hr और 4hr ठीक है पर देखो, लेकिन अगर एक retracement आ रहा है आप कितना गहरी तैयार हैं वाह। एक पूर्णकालिक व्यापारी पोस्टिंग मैं इस फ़ोरम पर अपनी क्षमता के किसी में भाग लेने के लिए न मिलता। मुझे दूसरों को बताने की ज़रूरत है कि हमारे पास आपकी पोस्टिंग का सम्मान है क्या आपने एक पुस्तक प्रकाशित की है जबकि मैं एक हस्ताक्षरित कॉपी प्राप्त कर सकता हूं, यहां वास्तविक दुनिया को पाने के लिए। आपका थ्रेड पोस्टिंग दिखाई देता है कि आप एक नया व्यापारी थे, जो प्रवृत्ति दिशा निर्धारित करने के निर्देशों के लिए पूछ रहे थे। आपको प्रवृत्ति की दिशा निर्धारित करने के तरीके को सही तरीके से पोस्ट करना चाहिए था जैसा कि आप अपने अनुभव को प्रदान कर रहे थे। आपको अपने शीर्षक का उद्धरण होना चाहिए था, मेरे दिशा-निर्देशों का रुझान निर्धारित करने का तरीका। यदि आप ध्यान दे रहे थे और यहां उत्तर पढ़ रहे थे, तो आप दो पोस्टिंग पढ़ते थे कि अनुभवी व्यापारियों ने प्रवृत्ति के निर्देशों का निर्धारण कैसे किया, जो कि सभी जानने के लिए सबसे आसान तरीका है। आप यह भी देख पाएंगे कि समय के फ्रेम भी देखने के लिए। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस क्रम को देख रहे हैं, जब तक आप यह बता सकते हैं कि आपकी प्रवृत्ति के समान दिशा में क्या है। इसके अलावा, प्रवृत्ति दिशा का निर्धारण एक प्रणाली नहीं है, यह एक विधि है। यह विधि बेवकूफ स्वर्ग नहीं है, लेकिन व्यापारियों के सबसे अच्छे द्वारा उपयोग किया जाता है। मुझे खुशी है कि आपका एक पूर्णकालिक व्यापारी क्या आपने माइक्रो से लेकर मिनी लॉट तक बड़ी छलांग बना ली है, फिर भी मेरा सुझाव है कि यदि आप भविष्य में किसी को चुनौती देने की तरह महसूस करते हैं तो आप बेवकूफी तरीके से पोस्ट करने से पहले प्रोफाइल को देखें। होमवर्क ने आपको मूर्खता से किसी के लिए पोस्ट करने से रोक दिया होगा जो कि व्यापारिक वर्षों, अनुभव और अधिक सफल होने से बहुत दूर है। जब कोई आपके पोस्ट के रूप में मेरे पास अच्छी तरह से उत्तर देता है, तो आपको धन्यवाद देना चाहिए। उन्हें हमला करने के बजाय एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए, आपको एक सफल फ़ॉरेस्ट मार्टर की आवश्यकता है धन्यवाद मेरे दोस्त .. उनकी पोस्टिंग की तरह लग रहा था कि वह मदद के लिए पूछ रहा था मैंने एक महान रवैया के साथ जवाब दिया और चार्ट बनाने और दिखाने का प्रयास भी किया। बदले में, उसने मुझ पर हमला किया यह मेरे लिए पूरी तरह से कोई मतलब नहीं है मुझे गंभीरता से अपने बयान के साथ समस्याएं हैं कि वह पूर्णकालिक व्यापारी हैं मुझे अपरिपक्वता और संचार कौशल की कमी है I यह वही आदमी है जो टीडीअंस ट्रेडिंग पत्रिका को चोरी करने की कोशिश करता था और उसे कई बार जाने के लिए कहा गया था। एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए, आपको एक सफल विदेशी मुद्रा प्रबंधक की आवश्यकता होती है। इचिमुको जापानी व्यापारियों के बीच स्वाभाविक रूप से बहुत लोकप्रिय है। और अगर आप जापानी बाजारों का अध्ययन करते हैं, तो आप Ichimoku अपने बाजारों के साथ बहुत अच्छी तरह से काम करेंगे, अनिश्चित रूप से बादल समर्थन और प्रतिरोध का सम्मान करेंगे। मुझे, Ichimoku एक द्वितीयक सूचक के रूप में महान है सब के बाद, Ichimoku एक नज़र के रूप में तब्दील हो, और यह भी एक त्वरित तरीका है बताने के लिए कि क्या बाजार तेजी या मंदी है हालांकि, उसके बाद इसे एक व्यापार सिग्नल उत्पन्न करने वाले उपकरण में निम्न कारणों से विकसित करना निम्नलिखित कारणों से है: यह बाजारों में प्रचलन में बहुत अच्छा काम करता है, लेकिन बाजारों को मजबूत करने में गड़बड़ है। क्लाउड क्रॉसिंग सिग्नल देर से बाजार की प्रविष्टि और बाहर निकलने के रूप में होते हैं विभिन्न अन्य लाइनें नियमित रूप से चलती औसत पर कोई बढ़त नहीं देतीं उन कारणों के लिए, ट्रेडर्स खोजने के लिए इसका इस्तेमाल करने वाले कई ट्रेडर्स उनके प्रमुख उपकरण के रूप में नहीं हैं। अधिकांश व्यापारियों को मैं जानता हूं कि इसका उपयोग पूरी तरह से बाजार के दाहिनी ओर रखने के लिए करते हैं, और फिर प्रविष्टियों और निकास के लिए अन्य टूल का उपयोग करें। इसके लिए एकमात्र अपवाद दीर्घकालिक व्यापारियों के लिए हो सकता है जो कई महीनों या वर्षों तक पद धारण कर रहे हैं, क्योंकि लंबे टर्मिनल में Ichimoku संकेत बहुत स्पष्ट हो सकते हैं और जारी रह सकते हैं। 505 दर्शनों की संख्या मिडॉट व्यू अपवॉट्स मिडोट प्रजनन के लिए और अधिक उत्तर नीचे नहीं। संबंधित प्रश्न बड़े वित्तीय संस्थानों का उपयोग ichimoku तकनीकी विश्लेषण: दो संकेतक क्यों हैं, हिइकिन आसी और इचिमोकु बादल, एशियाई व्यापारियों के बीच इतना लोकप्रिय क्यों हैं ये संकेतक सभी पर विश्वसनीय हैं Iichimoku की तुलना में बेहतर क्या है क्या यह शुरुआती विदेशी मुद्रा व्यापारी Ichimoku का उपयोग करने के लिए उपयुक्त है Kinko Hyo तकनीकी विश्लेषण उपकरण क्यों व्यापारियों को सभी पीसी का उपयोग करते हैं Ichimoku बादल अन्य तकनीकी विश्लेषण विधियों की तुलना में बेहतर हैं यदि हां, तो वे और अन्य पश्चिमी तकनीकी तकनीकी विश्लेषण विधियों की तुलना में बेहतर क्यों हैं। हम जो शब्द व्यापारियों का उपयोग कर सकते हैं (जापानी मोमबत्तियों के साथ और पाठ्यक्रम की टिक संख्या)। और हां, मेरे ट्रेडों में ज्यादातर इचिमोको मुझसे कहता है पर आधारित हैं। और यह काम केवल वर्षों के अभ्यास और बाजारों के बारे में जानने के बाद किया जाता है। आप सोचते हैं कि आप एक सामुराई की तरह लड़ सकते हैं यदि मैं आपको कताना देता हूं। बिलकूल नही। लेकिन एक समुराई को एक कटाण की जरूरत नहीं है यहां तक ​​कि अगर मैं आपको काटना देता हूं, तो समुराई आपको एक मक्खन चाकू से मार सकता है। इचिमोकु के लिए यह वही है, इसका प्रभावी यदि इसका उपयोग करने वाला व्यापारी अच्छा है और इसका उपयोग कैसे करना है। और आप काम करने, सीखने और अभ्यास के द्वारा अच्छे हो जाते हैं। यह सप्ताह या महीनों में नहीं लेता है, लाभदायक बनने में कई सालों लगते हैं और आप हर रोज कुछ नया सीखते हैं। पी एस: आप इचिमोक के साथ सब कुछ कर सकते हैं, स्थिति व्यापार से स्केलिंग तक। आप इसे सीमा व्यापार, प्रवृत्ति व्यापार या औसत उत्क्रमण व्यापार में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन फिर आपको यह जानने की आवश्यकता है कि इसका इस्तेमाल कैसे करना है, इचिमोक खरीद के रूप में काम नहीं करता है, जब चिंचू तैनकन किजुन और कूओ जैसे लोग तेजी से सोचते हैं इसकी तुलना में इसका अधिक जटिल तरीका 144 दृश्य मिडॉट व्यू अपवॉसेट मिडोट प्रजनन के लिए नहीं यूके या यूरोप में किसी भी अच्छे व्यापारिक प्लेटफॉर्म से मैं व्यापार में जाना चाहता हूं, जिससे मैं प्लेटफॉर्टर का उपयोग करना चाहूंगा। यह कैसे है कि केवल उल्लेखनीय व्यापारियों ने प्रति वर्ष 20-30 रिटर्न का प्रबंधन किया है। ईट्रेड पर ट्रेडिंग और गोल्डमैन व्यापारियों का उपयोग करने के बीच का अंतर दिन के व्यापारियों द्वारा उपयोग किए जाने वाले प्लेटफार्मों का उपयोग करने के लिए वे प्रति व्यापार का भुगतान नहीं करते हैं। केवल 30 मिनट में किसी भी साक्षात्कार के लिए तैयार गेट्स क्योंकि आपके पास तैयार करने के लिए बहुत समय नहीं है, हमने एक केंद्रित साक्षात्कार तैयार किया है 30 मिनट में इंटरव्यू तैयार करने में मदद करने के लिए परीक्षण मेरा साक्षात्कार अगले दिन था और मैं एक त्वरित चाहता था गाइड का उपयोग करने में आसान और यह एकदम सही था। एलेक्स आर (सेल्स) मेरे साक्षात्कार के रूप में तैयार करने के लिए मेरे पास बहुत समय नहीं था, इसलिए मैं केवल 25 मिनट का समय बिताया। यह काम किया और मुझे नौकरी मिली धन्यवाद। जेनी एफ (वित्तीय सेवा) मुझे अगले दिन एक साक्षात्कार था और वह थोड़े समय में सक्षम था। तैयार होने के लिए। बहुत बहुत धन्यवाद। पाउला सी। (नर्सिंग) यह एकदम सही था क्योंकि यह रणनीतियों और तकनीकों के साथ पैक किया गया था जो कि थोड़े समय में एक कठिन साक्षात्कार के लिए तैयार करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। डेविड बी (मार्केटिंग) मुझे कुछ तेजी से जरूरी है जो मेरी साक्षात्कार की नियुक्ति के लिए तैयार हो सकें क्योंकि यह कुछ घंटों में था धन्यवाद आप मेरे सपनों की नौकरी के लिए सौदा बंद करने में मेरी मदद की केली डब्लू। (लेखा) प्रैक्टिस सभी मानव संसाधन प्रबंधकों, पेशेवर नियोक्ताओं और कैरियर विशेषज्ञों के सभी प्रशिक्षकों का सबसे अच्छा है: अभ्यास एक जॉब साक्षात्कार के लिए खुद को तैयार करने का सर्वोत्तम तरीका है। यहां की कुंजी है कि आप अकेले जब आप अपनी गलती करते हैं जब तक आप कई बार अभ्यास करेंगे, आपको एक बड़ा अंतर दिखाई देगा । साक्षात्कार के प्रश्नों और उत्तरों के अभ्यास की मदद के बिना मुझे नौकरी मिल सकती है। चार्ल्स एन (बैंकिंग) Ive कई कार्यक्रमों और कोच की कोशिश की है जो केवल मुझे सिद्धांत और बेकार सलाह दी इसका इंटरैक्टिव प्रकृति के कारण साक्षात्कार के बारे में किताब पढ़ने से ज्यादा उपयोगी था। क्रिस टी। (इंजीनियरिंग) हर तरह की परीक्षा ऐसे तरीके से तैयार की गई है जिससे यह अंतर्निहित तर्क को बहुत विस्तृत तरीके से समझने में मदद करे। । आपके पास एक अच्छा कार्यक्रम है और यह सरल और तेज था मैंने 24 घंटों के भीतर जेम्स के। (ग्राहक सेवा) में काम किया। यह वास्तव में प्रयोग करना आसान था और मुझे पसंद आया कि यह ऑनलाइन था ताकि मैं कहीं से लॉग-इन कर सकूं आईडी नौकरी पाने के बारे में किसी को गंभीर साक्षात्कार के परीक्षण की सिफारिश करता है शेरोन एम। (हेल्थकेयर) मुझे सचमुच विश्वास है कि यह स्थिति प्राप्त करने में मेरी सफलता आपके कार्यक्रम से मिली जानकारी के कारण थी। मैंने काम किया, कल मेरी नई नौकरी शुरू की धन्यवाद फिर से फेलिक्स जे। (प्रबंधन) कोई बात नहीं किस प्रकार की नौकरी आप के लिए साक्षात्कार कर रहे हैं। जब आप ये 39 टेस्ट्स मास्टर करेंगे आप किसी भी कंपनी के किसी भी नौकरी और नौकरी कर सकते हैं अब केवल 11.95 के लिए शुरूआत करें। आपका प्रोग्राम एक महान उपकरण है जो मुझे साक्षात्कार के लिए तैयार करने में मदद करता था और मेरे आत्मविश्वास को बढ़ाता था। ब्रायन एम। (शिक्षा) खर्च किए हर पैसा का पालन करना और उसके लायक सरल है। मैंने साक्षात्कार परीक्षणों की सिफारिश की है दोस्तों और उन्होंने मुझे वास्तव में सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है I पैसा अच्छी तरह से बिताया। क्रिस्टीना एस। (खुदरा) जब आप पढ़ रहे हैं, तो आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपका सपना नौकरी पाने के लिए आपके सबसे बड़े प्रतियोगियों काम में कड़ी मेहनत करेंगे। क्या ऐसा समय नहीं है कि आप भी काम करना चाहते हैं 5,000 से अधिक खुश उपयोगकर्ताओं से जुड़ें त्वरित पहुंच प्राप्त करें बिना किसी जोखिम के सुरक्षित चेकआउट आपके भुगतान विवरण सुरक्षित और सुरक्षित हैं 2CO को यू.एस. वाणिज्य विभाग के सुरक्षित हार्बर कार्यक्रम के साथ स्वयं प्रमाणित किया गया है। किसी भी जोखिम के बिना अगर आप खरीद की तारीख से 120 दिनों के भीतर 100 आपकी खरीदारी से संतुष्ट नहीं हैं, तो हम आपके ऑर्डर की लागत पूरी तरह से वापस कर देंगे। 2 चेकआउट इंक। (ओहियो, यूएसए) एलएमएनएन ग्रुप द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाओं के लिए एक पेमेंट फ़ेसिलेटर है.नई यॉर्क स्कूली ने दोपहर के भोजन के ब्रेक पर 72 मिलियन ट्रेडिंग स्टॉक बनाए - और अब अपने दोस्तों को 400 केवीर पर भोजन करने के लिए ले जाता है, बीएमडब्ल्यू ड्राइव करता है और निश्चित रूप से बनाया जाता है अपने अप्रवासी माता-पिता को सोफी जेन इवांस ने मेलऑनलाइन 15:19 जीएमटी 14 दिसम्बर 2014, अपडेट किया गया 23:27 जीएमटी 15 दिसंबर 2014 को नवीनीकृत किया, मोहम्मद इस्लाम, 17, ने नौ साल की उम्र में पनी शेयरों में डबिंग शुरू किया, वह न्यू यॉर्क में दोपहर के भोजन के ब्रेक पर शेयरों में ट्रेड करता है स्टुयवेसेंट हाई स्कूल ने 8 अंकों का व्यापार किया है - 72 मिलियन के रूप में अफवाह है कि बीएमडब्लू और मैनहट्टन अपार्टमेंट खरीदा है, वह अपनी प्रेरणा को अरबपतियों के हेज-फंडर पॉल ट्यूडर जोन्स के रूप में बताते हैं, 60 मोहम्मद के माता-पिता दक्षिण एशिया के बंगाल क्षेत्र से आबादी वाले उम्मीदवार हैं अगले साल हेज फंड शुरू करें और दोस्तों के साथ 1 बीएन बनायें अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर, उन्होंने लिखा है: अधिक पैसा, कम समस्याएं वह अभी तक अपने 18 वें जन्मदिन पर नहीं पहुंचा। लेकिन न्यूयॉर्क के क्वीन्स, न्यूयॉर्क के मोहम्मद इस्लाम ने सोमवार को न्यू यॉर्क के पत्रिकाओं के मुताबिक स्कूल में दोपहर के भोजन के ब्रेक पर ट्रेडिंग शेयरों से 72 मिलियन तक का अनुमान लगाया है। 17 वर्षीय, जो नौ साल की उम्र में पैसा शेयरों में डबना शुरू कर दिया था, स्टूवेन्सेंट हाई स्कूल ट्रेडिंग के तेल और सोने के वायदा में अपने सबसे ब्रेक और मिड कैप इक्विटी से छोटे में खर्च करता है। विद्यालय के बाहर वीडियो के लिए नीचे स्क्रॉल करें, वह अक्सर 10 मीटर एवेन्यू पर मोरिमोटो में भोजन करने के लिए अपने दोस्तों को बाहर ले जाते हैं, जहां वे 400 कैवियार, महंगे डिश और ताजा-निचोड़ा हुआ सेब का रस पर दावत करते हैं। पत्रिकाओं के लिए एक साक्षात्कार के दौरान, 10 वीं वार्षिक कारण से न्यू यॉर्क के मुद्दे पर मोहम्मद ने अपनी सटीक संपत्ति का खुलासा करने से इनकार कर दिया, लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि यह उच्च आठ आंकड़ों में था और उस बैंक को वापस करने के लिए बैंक और वित्तीय कागजी प्रदान किया था। सफल किशोरी ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने अविश्वसनीय धन का इस्तेमाल बीएमडब्लू (BMW) खरीदने के लिए किया था - जो अभी तक ड्राइव करने के लिए लाइसेंस नहीं है - और मैनहट्टन अपार्टमेंट किराए पर लेना है संबंधित लेख हालांकि, उनके माता-पिता, जो दक्षिण एशिया के बंगाल क्षेत्र से आए हैं, न्यू यॉर्क पोस्ट के मुताबिक, उन्हें क्वींस में अपने परिवार के घर से बाहर जाने की इजाजत नहीं देगी। मोहम्मद ने सोशल मीडिया पर भी अपनी अच्छी तरह से वित्त पोषित, भव्य जीवन शैली दिखाया है - उन्हें नियमित रूप से वीडियो का हिस्सा पोस्टिंग, पोकर खेलना और कई महिलाओं के साथ नृत्य करना Instagram पर है। उनकी कड़ी मेहनत से कमाई निश्चित रूप से अपने माता-पिता के लिए फायदेमंद रही है। मेरे पिताजी अब काम नहीं करते और मैं चीजों के साथ मदद करते हैं, और वायदा मुझे उस प्रोत्साहन देता है, छात्र ने कहा लेकिन इसके फायदे के बावजूद, श्री और श्रीमती इस्लाम व्यापार में अपने बेटों के हितों के लिए अतिरंजित नहीं हैं। मेरे पिताजी वित्त की तरह ज्यादा नहीं है, मोहम्मद, जिन्होंने वाक्यांश लिखा है, अधिक पैसा, कम समस्याएं, अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर, एक आईएसएसयूयू इंटरव्यू में कहा। वह कहते हैं कि वह मेरे साथ व्यापार ठीक है, लेकिन मेरी माँ बाजार के बारे में संदेह है। लेकिन वे इसे देखते हैं, अगर मैं इसमें अच्छा हूं, तो क्यों नहीं, अगर पैसा नहीं चल रहा है, अगर कारोबार न चलते हैं, कोई नवीनता नहीं, कोई उत्पाद नहीं, कोई निवेश नहीं, कोई विकास नहीं, कोई काम नहीं मोहम्मद इस्लाम पैनी स्टॉक के साथ प्रयोग करना, मोहम्मद को अपने चचेरे भाई द्वारा वित्तीय बाजारों के लिए पेश किया गया था। उसके बाद से उन्होंने व्यापार के लिए एक जीवन भर जुनून विकसित किया है। क्या दुनिया को दौर में धन मिलता है, उन्होंने कहा। अगर पैसा बह रहा नहीं है, अगर कारोबार न चलते, तो कोई नवीनता नहीं, कोई उत्पाद नहीं, कोई निवेश नहीं, कोई विकास नहीं, कोई नौकरी नहीं। अपने लिंक्डइन प्रोफाइल पर, छात्र ने कहा कि वह अपने लंच ब्रेक के दौरान व्यापारिक स्टॉक की सफलता के लिए आगे बढ़ गया, क्योंकि वह बाजार का पीछा करते थे, अवसरों के लिए शिकार करते थे और मौलिक विश्लेषण से लेकर तकनीकी विश्लेषण और मूल्य कार्यों से लेकर बाजारों में अटकलें लगाते थे। पनी स्टॉक में उच्च रिटर्न मिलने के बाद, वह वायदा बाजार को महसूस करने और तेल और सोने में विशेषज्ञता से पहले छोटे-छोटे कैप इक्विटी, तब डेरिवेटिव पर चले गए, उन्होंने कहा। उन्होंने कहा कि उन्होंने अब बाजारों को समझने और धन बनाने के लिए जुनून विकसित किया है, और मुख्य रूप से अस्थिरता और मात्रा के आधार पर व्यापार किया है। न्यूयॉर्क पत्रिकाओं के साथ अपने साक्षात्कार के दौरान, मोहम्मद ने वित्त दुनिया में अपनी सबसे बड़ी प्रेरणा प्रकट की, पॉल ट्यूडर जोन्स जोन्स, 60, ट्यूडर इंवेस्टमेंट कॉरपोरेशन के अरबपति संस्थापक, एक निजी परिसंपत्ति प्रबंधन फर्म और हेज फंड, फोर्ब्स के मुताबिक, 108 वें सबसे अमीर अमेरिकी हैं। मोहम्मद ने कहा कि जब उन्होंने पहली बार व्यापार शुरू कर दिया, तब उनके घाटे से लंगड़ा हो गया था, वह जल्दी से कनेक्टिकट-आधारित Joness खेल से बार बार खेल में वापस पाने की क्षमता से सीखा। मैंने अपने नुकसान से लकवाग्रस्त किया था, उन्होंने कहा। लेकिन जोन्स ने इसे वापस करने में सक्षम था, यहां तक ​​कि हजारों डॉलर खोने के बाद भी और अधिक। बिजनेस इनसाइडर से बात करते हुए उन्होंने कहा: Joness व्यक्तित्व और तकनीक है जो उसे इतना सफल बनाते हैं और मैं उस आदमी का एक प्रतिशत भी बनना चाहता हूं जो वह है। वह बाधाओं के माध्यम से चला गया, फिर भी अभी भी शीर्ष पर बाहर आया यह सिर्फ पैसे के बारे में नहीं है हम एक भाईचारे मोहम्मद इस्लाम बनाना चाहते हैं और उनके बड़े भाग्य के बावजूद, मोहम्मद को अभी तक व्यापार को छोड़ने की कोई योजना नहीं है। किशोरी ने कहा कि वह और उनके व्यापारी दोस्त जून में हेज फंड शुरू करने की उम्मीद करते हैं - जब वह अपने दलाल-डीलर लाइसेंस पाने के लिए काफी पुराना होता है - और अगले साल तक एक अरब डॉलर बनाने का इरादा रखता है। यह निश्चित रूप से, कॉलेज में भाग लेने के दौरान किया जाएगा। इसके बारे में सिर्फ पैसा नहीं है, मोहम्मद ने कहा, जिसका अंतिम लक्ष्य वित्तीय उद्योग में एक रास्ता बनाना है जिससे वह एक सम्मानित हेज फंड मैनेजर बन सकें। हम एक भाईचारे बनाना चाहते हैं जैसे, हम सभी जो जुड़े हुए हैं, जो कुछ साथ में हैं, जिनके प्रभाव हैं

Comments